विदेशियों पर प्रतिबंध, उत्तरपूर्व ओवर कोरोनोवायरस में बॉर्डर मूवमेंट शट

    0
    4
    विदेशियों-पर-प्रतिबंध,-उत्तरपूर्व-ओवर-कोरोनोवायरस-में-बॉर्डर-मूवमेंट-शट

    Foreigners Banned, Border Movement Shut In Northeast Over Coronavirus

    भारत ने रिपोर्ट की है अभी तक कोरोनोवायरस के सत्यापित मामले (प्रतिनिधि)

    गुवाहाटी:

    केंद्र ने वास्तव में पूर्वोत्तर भारत के सभी वैश्विक भूमि बंदरगाहों से यात्रियों की आवाजाही को सीमित कर दिया है 15 मार्च के बीच कोरोनोवायरस टूट गया।

    असम ने कोरोनोवायरस प्रभावित देशों और भारतीयों से विदेशियों के प्रवेश को सीमित कर दिया है उन राज्यों से जहां वास्तव में काजीरंगा राष्ट्रीय वन के लिए अनुकूल मामले पाए गए हैं।

    त्रिपुरा ने आज से राज्य में प्रवासियों के प्रवेश पर कालीन प्रतिबंध लागू कर दिया। राज्य, जो बांग्लादेश के साथ 856 किमी लंबी सीमा साझा करता है, ने वास्तव में प्रवासियों के माध्यम से विदेशियों के प्रवेश को निलंबित कर दिया है। किसी भी विदेशी नागरिक को अगरतला (अखौरा), श्रीमंतपुर, मुहुरीघाट, खोवाई और राघना के माध्यम से राज्य में जाने की अनुमति नहीं होगी। अगरतला के महाराजा बीर बिक्रम एयरपोर्ट

    Foreigners Banned, Border Movement Shut In Northeast Over Coronavirus, सिक्किम, अरुणाचल प्रदेश, मिजोरम और मणिपुर में हाल ही में आव्रजन केंद्र पर सटीक लागू होगा। हाल ही में प्रवासियों के प्रवेश पर कुल प्रतिबंध लागू किया गया है।

    भारत-बांग्लादेश सीमा के साथ दो सीमा हाट (बाजार) वास्तव में केंद्र के निर्देशों का पालन करते हुए बंद कर दिया गया है, स्रोत शामिल हैं।

    नागालैंड में, अधिकारियों ने वास्तव में सभी के लिए मास्क अनिवार्य कर दिया है। नागालैंड ने एक आदेश में कहा कि व्यक्तियों को सार्वजनिक स्थानों पर सैनिटाइज़र ले जाने के लिए भी कहा गया है।

    सुविधाएं, व्यक्तिगत रूप से स्वामित्व वाले और सार्वजनिक उपयोग के लिए हैंड सैनिटाइज़र रखने चाहिए। राज्य की संघीय सरकार ने वास्तव में सभी शहरी स्थानीय निकायों (ULB) को मार्च के पहले या इससे पहले मामले पर एक कार्रवाई रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया है ।

    नागालैंड में एक जंगली जानवरों और जंगली जानवरों की बिक्री पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। नागालैंड के संबंधित यूएलबी द्वारा उचित रूप से लाइसेंस प्राप्त दुकानों और क्षेत्रों में मछली, मुर्गी और मांस बेचा जाना है।

    भारत ने बताया है अब तक कोरोनोवायरस के मान्य मामले। दो लोग– दिल्ली में एक और करमाटक में, वास्तव में वायरस के संक्रमण से मृत्यु हो गई है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here